Zomato ने किया दिवाली विश “जिन घरों में रोशनी नहीं होती…”

Food India Lifestyle

सोशल मीडिया पर कई लोगों को दीवाली के संदेश में, Zomato ने उन परिवारों को बधाई दी है जिन्होंने लोगों को कोविड से खो दिया है। दिवाली पर फूड डिलीवरी ऐप के पोस्ट में लिखा है, “हम जानते हैं कि खुश होना बहुत जल्द हो सकता है।”
Zomato ने अपनी पोस्ट को समर्पित किया “जिन घरों में इस साल रोशनी नहीं थी, जहां मिठाई ने सभी के लिए अपना स्वाद खो दिया है … जहां साल की शुरुआत में नुकसान हुआ है, अब हर अवसर छोटा महसूस कर रहा है।”

“हमें उम्मीद है कि आपको जल्द ही फिर से खुशी मिलेगी,” पोस्ट ने आश्वस्त रूप से जोड़ा।-Zomato

❤️ pic.twitter.com/jNVWZAXpKo

– ज़ोमैटो (@zomato) 3 नवंबर, 2021
ट्विटर उपयोगकर्ताओं ने नुकसान की व्यक्तिगत कहानियों को साझा करते हुए हार्दिक पोस्ट का जवाब दिया।

एक यूजर ने लिखा, “धन्यवाद जोमैटो। मेरी मां ने पिछले साल दीये जलाए थे। 3 महीने बाद वह नहीं रहीं। खुद को खोया हुआ महसूस कर रहा हूं।”

द्वारा विज्ञापन

धन्यवाद जोमैटो। मेरी मां ने पिछले साल दीये जलाए थे। 3 महीने बाद वह नहीं रही। खोया लग रहा है।

– (@futurezest) 3 नवंबर, 2021
एक अन्य यूजर ने ट्वीट कर कहा, “थैंक्स @zomato मार्च 2021 अभी भी मुझे सताता है, सचमुच बालकनी से देख रहा था, सभी परिवार जश्न मना रहे थे, बच्चे पटाखा जला रहे थे, रोशनी कर रहे थे, जश्न मना रहे थे..यह पहली दिवाली है, मेरे पिता घर में नहीं हैं, उसमें कुर्सी… बहुत उदास लग रहा था..दिवाली फिर कभी नहीं होगी..।”

धन्यवाद @zomato मार्च 2021 अभी भी मुझे सताता है,
सचमुच छज्जे से देख रहा था, सभी परिवार जश्न मना रहे थे, बच्चे पटाखा जला रहे थे, रोशनी कर रहे थे, जश्न मना रहे थे.. यह पहली दिवाली है, मेरे पिता घर में नहीं हैं, उस कुर्सी पर… बहुत उदास महसूस कर रहे थे..दिवाली फिर कभी नहीं होगी ..

– पैट्रिक बेटमैन (@ पैट्रिक 110100) 3 नवंबर, 2021
विचारशील हावभाव की सराहना करते हुए, एक उपयोगकर्ता ने टिप्पणी की, “यह अब तक का सबसे अच्छा दिवाली संदेश है। अपने किसी करीबी को खोने से खुशी की कोई बात नहीं है। धन्यवाद @zomato और आशा है कि हम अगले साल एक खुशहाल दिवाली मनाएंगे।”

कोविड की विनाशकारी दूसरी लहर ने इस साल देश को तबाह कर दिया, जिससे स्वास्थ्य का बुनियादी ढांचा चरमरा गया। इस कठिन वर्ष के दौरान, भारत के कोविड संक्रमण ने इस साल 4 मई को दो करोड़ मामलों और दूसरी लहर के बीच 23 जून को तीन करोड़ के गंभीर मील के पत्थर को पार कर लिया। अब तक, देश में कुल 4,59,652 कोविड से संबंधित मौतें हुई हैं।-Zomato