प्रेम कहानी, जो अपने रिश्ते की खामियों को भांपते हैं और छुटकारा पाने की राह में करते हैं काम

किस्से बाइस्कोप

फिल्म डेस्क : डिजिटल प्लेटफॉर्म के लिए दमदार कंटेंट का निर्माण करने में हमेशा आरएसवीपी सबसे आगे रहा है। ए थर्सडे के बाद आरएसवीपी की अगली स्ट्रेट-टु डिजिटल फिल्म ‘सितारा’ की शूटिंग नवंबर में शुरू होने वाली है। मुंबई में एक शेड्यूल पूरा करने के बाद कोरोना वायरस महामारी के कारण फिल्म शूटिंग को मार्च में रोक दिया गया था।

फिल्म के निर्देशक वंदना कटारिया के अनुसार 3 जनवरी से 5 फरवरी के बीच में केरल में थी। उन्होंने बताया कि उनकी टीम की सुरक्षा पहले है। आगे वह कहती हैं कि उनके पास प्लान बी है और उस पर अमल करने की योजना बना रही है। गौरतलब हो कि सितारा पहली फिल्म नहीं है, जिसकी शूटिंग कोरोना वायरस की वजह से टाल दी गई। इससे पहले नागार्जुन और सैयामी खेर स्टारर वाइल्ड डॉग का थाईलैंड शेड्यूल भी इसी वजह से कैंसिल कर दिया गया था। मुख्य भूमिका में शोभिता धुलिपाला और राजीव सिद्धार्थ हैं।

सितारा एक स्वतंत्र, सामंतवादी, युवा इंटीरियर डिजाइनर और युवाकांक्षी शेफ की प्रेम कहानी है जो अपने रिश्ते की खामियों को भांप लेते हैं और इससे छुटकारा पाकर, इसे सफल बनाने की राह में काम करते हैं। यह एक अतरंगी परिवार के बारे में एक बेहद संबंधित कहानी है, जिस हास्य के साथ बयां किया गया है।

वंदना कटारिया द्वारा फिल्म को निर्देशित किया जा रहा है, जिन्होंने कई फीचर्स पर एक प्रोडक्शन डिजाइनर के रूप में काम किया है। सितारा एक ऐसी कहानी है, जो मेरे दिल के बहुत करीब है। ऐसा कुछ है जो सभी आदमी परिवार अनुभव करते हैं, लेकिन सामना करने के लिए अनिच्छुक हैं।

रोनी जैसी निर्माता के साथ ऐसी कहानियों को बयां करना एकदम उपयुक्त है। महामारी ने हमारे कार्यक्रम को बाधित किया है, लेकिन नए सामान्य को देखते हुए, मैं सेट पर वापसी करने और इस कहानी को जीवित करने के लिए उत्साहित हूं।