कांग्रेस विधायकों को रुपयों से तोड़ने के आरोप आधारहीन : जे.पी. नड्डा

0
31

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के कार्यकारी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा ने रविवार को उन आरोपों को खारिज कर दिया कि उनकी पार्टी कांग्रेस विधायकों को रुपयों से तोड़ रही है। राज्य के दो दिवसीय दौरे पर आए नड्डा ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, भाजपा द्वारा रुपयों के दम पर कांग्रेस विधायकों को तोड़ने के आरोप निराधार हैं। कांग्रेस विधायक सिर्फ कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नक्शेकदम पर चल रहे हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव के परिणाम आने के बाद इस्तीफा दिया है।

यह पूछने पर कि क्या कांग्रेस विधायकों का इस्तीफा भाजपा की कांग्रेस मुक्त भारत योजना का हिस्सा है? उन्होंने कहा, कांग्रेस मुक्त भारत का मतलब कांग्रेस की संस्कृति- भ्रष्टाचार, वंशवाद, वोट बैंक की राजनीति का अंत है। नरेंद्र मोदी सरकार ने इसे पा लिया है।

क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी के भाजपा में शामिल होने की खबरों पर नड्डा ने कहा, हम अपनी पार्टी में प्रत्येक क्षेत्र का स्वागत करते हैं। मॉब लिंचिंग (भीड़ द्वारा पीट-पीटकर हत्या) की घटनाओं के बढ़ने पर भगवा पार्टी के अध्यक्ष ने कहा, किसी को अपने हाथ में कानून लेने का कोई अधिकार नहीं है। भाजपा सबका साथ, सबका विकास और सबका विश्वास की राजनीति में विश्वास करती है।