फुटबाल : उरुग्वे के फारवर्ड मोरा ने संन्यास की घोषणा की

0
138

ब्यूनस आयर्स : उरुग्वे के फारवर्ड रोड्रिगो मोरा ने रिवर प्लेट से बाहर रहने के बाद फुटबाल से संन्यास लेने की घोषणा की है।

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, मोरा ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट में लिखा, यह मेरी जिंदगी का सबसे दुख भरा दिन है। दर्द कायम है और इसके साथ आगे नहीं बढ़ा जा सकता है। मैंने इसे अपना सबकुछ दिया और मुझे सच्चाई का सामना करना पड़ेगा। मैं अब और फुटबाल नहीं खेल सकता।

उन्होंने कहा, मेरी छाती में गांठ है और यह एक ऐसा दर्द है जिसे बताना असंभ है। मैं दूसरे तरीके से संन्यास लेना चाहता था। मुझे पता है कि मुश्किल समय आ रहा है और फैसला लेना है। यहां तक पहुंचने के लिए मैं हर किसी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे अपना प्यार और समर्थन दिया।

मोरा ने अपने करियर के दौरान उरुग्वे के जुवेंटड लास पियदास, डेफेंडर स्पोर्टिग केरो, पुर्तगाल के बेनफिका, चिली के यूनिवर्सियाड और रिवर प्लेट के साथ फुटबाल खेला। वह हाल में चोटिल चल रहे हैं।

2018 में वह रिवर प्लेट के उस टीम का हिस्सा थे जिसने कोला लिबर्टाडोरेस खिताब जीता था। इसके अलावा वह रिवर प्लेट के साथ कोपा सुदामारीकाना खिताब भी जीत चुके हैं।

मोरा उरुग्वे के डेफेंसर स्पोटिंग के साथ मिलकर दो खिताब हासिल कर चुके हैं।