कांग्रेस की बिहार रैली में शामिल होगा राजद : तेजस्वी

0
38

नई दिल्ली, 28 जनवरी (आईएएनएस)। राष्ट्रीय जनता दल (राजद) नेता तेजस्वी यादव ने सोमवार को कहा कि उनकी पार्टी 3 फरवरी को पटना में होने वाली राहुल गांधी की रैली में शामिल होगी।

उन्होंने 2006 आईआरसीटीसी होटल मामले में जमानत मिलने के बाद पटियाला हाउस अदालत से बाहर पत्रकारों से कहा, हमें निमंत्रण मिला है और हम रैली में शामिल होंगे।

होटल मामले में तेजस्वी यादव, उनके पिता व बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद और उनकी मां राबड़ी देवी को भी जमानत दी गई है।

राजद नेता ने कहा, हम न्यायपालिका पर विश्वास करते हैं।

उन्होंने मामले को राजनीतिक प्रतिशोध कहा।

तेजस्वी ने कहा, एक अखबार की रपट के अनुसार, सीबीआई के पूर्व निदेशक आलोक वर्मा ने बताया है कि कैसे प्रधानमंत्री कार्यालय के एक अधिकारी, भाजपा नेता सुशील मोदी (अब बिहार के उप मुख्यमंत्री) और कुछ अन्य ने हमारे विरुद्ध केस दर्ज करने के लिए जांच एजेंसी पर दबाव बनाया, ताकि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजद) में फिर से शामिल होने का बहाना मिल सके।

तेजस्वी यादव ने दावा किया कि अगर कोई राजग का साथ देता है तो उसे राजा हरिशचंद्र के रूप में पेश किया जाता है और अगर आप उनसे और उनकी विचारधारा से लड़ेंगे तो, तब केंद्रीय जांच ब्यूरो आपके विरुद्ध एक मामला दायर कर देगी।