राजस्थान : नेतृत्व में बदलाव की मांग करता भाजपा विधायक का ऑडियो वायरल

0
152

जयपुर। राजस्थान में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक ज्ञान देव आहूजा की फोन पर हुई बातचीत का एक ऑडियो वायरल हुआ है जिसमें वह प्रदेश पार्टी के नेतृत्व में बदलाव की बात कर रहे हैं।
एक पार्टी कार्यकर्ता से बात करते हुए आहूजा को यह कहते हुए सुना जा रहा है कि उन्होंने तो पहले ही चुनाव के नतीजों की भविष्यवाणी कर दी थी और उन्होंने दिल्ली में सांगठनिक महासचिव से राजस्थान में नेतृत्व बदलने की मांग की है।
यह ऑडियो भाजपा नेता अशोक चौधरी द्वारा राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को राजस्थान में नेतृत्व बदलने के लिए एक पत्र भेजने के समय वायरल हुआ है।
रामगढ़ विधानसभा से विधायक आहूजा को ऑडियो में गाना जैसा किया है तूने वैसा ही तू भरेगा गाते हुए भी सुना जा सकता है।
ऑडियो क्लिप में वह पार्टी कार्यकर्ता से कह रहे हैं कि यह सरकार की हार है, हमारी नहीं।
भाजपा विधायक ने ऑडियो में कहा, हम 40 हजार वोटों से हारे, फिर भी मैं मुस्करा रहा हूं क्योंकि मुझे पता था कि क्या होने वाला है।
फोन पर एक अन्य व्यक्ति से बातचीत में आहूजा को कहते सुना जा सकता है कि 25 जनवरी को उन्होंने संगठन के महासचिव रामलाल को एक पत्र लिखा था जिसमें उन्होंने साफ तौर पर लिख दिया था कि अगर मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे सिंधिया और भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अशोक परनामी को नहीं हटाया गया तो भाजपा चुनाव हार जाएगी।
ऑडियो में दूसरे व्यक्ति ने अहूजा से फोन पर कहा, यही संदेश उच्चाधिकारियों को भी भेजा जाना चाहिए नहीं तो हम आगामी चुनाव में बुरी तरह हारेंगे।
ऑडियो में अहूजा गाना गाते हुए और खुश नजर आ रहे हैं।
आहूजा से आईएएनएस ने बात करने का प्रयास किया लेकिन उनसे बात नहीं हो सकी।