राधिका आप्‍टे शादी में विश्वास नहीं रखती, वीजा के लिए की थी शादी और अब…

किस्से बाइस्कोप

फीचर डेस्क : बॉलीवूड एक्‍ट्रेस राधिका आप्‍टे (Radhika Apte) ने शादी को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उन्‍होंने कहा कि शादी इसलिए की ताकि आसानी से वीजा मिल जाए। वह शादी में विश्‍वास नहीं रखती। बता दें कि राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने हाल ही में विक्रांत मैसी के साथ लाइव चैट के दौरान ये बातें कहीं।

राधिका आप्‍टे (Radhika Apte) ने साल 2012 में विदेशी म्‍यूजिशियन बेनेडिक्‍ट टेलर से शादी की थी। साल 2011 में जब राधिका आप्‍टे कंटेम्‍परेरी डांस फॉर्म सीखने लंदन गई थीं तब दोनों की मुलाकात हुई थी। शादी के एक साल बाद इस जोड़े ने 2013 में सबके सामने अपनी शादी को सार्वजनिक किया।

आखिरी बार नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी के साथ ‘रात अकेली है’ में राधिका को देखा गया था। जुलाई में नेटफ्लिक्स पर जारी यह मर्डर मिस्ट्री कास्टिंग डायरेक्टर हनी त्रेहान के निर्देशन में बनी थी। इसके पहले राधिका (Radhika Apte) नेटफ्लिक्‍स की एक के बाद एक तीन सीरीज ‘सेक्रेड गेम्‍स’, ‘लस्‍ट स्‍टो‍रीज’ और ‘घोल’ में भी नजर आई थीं। उन्‍हें जब इसके लिए ट्रोल किया गया था तो एक्‍ट्रेस ने चुटकी लेते हुए कहा था कि ‘राधिका आप्‍टे हर जगह है।’

कुछ दिनों पहले एक इंटरव्‍यू में एक्‍ट्रेस राधिका आप्टे (Radhika Apte) ने बताया था कि, मैं कास्टिंग काउच से जुड़ी बहुत सी घटनाओं के बारे में जानती हूं। एक बार साउथ के एक एक्‍टर ने मुझे फोन किया था और फ्लर्ट करने की कोशिश की थी, जब मैंने उसे सुनाया तो उसने मेरे साथ लड़ाई कर ली।

उन्‍होंने यह भी कहा कि एक बार एक प्रोड्यूसर ने फोन करके हीरो से मीटिंग करने के लिए कहा था और कहा था कि उसका पूरा साथ देना। मैंने प्रोड्यूसर की यह बात सुनकर मना कर दिया था। राधिका अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग पहचान बनाई है। आजकल वेब सीरिज पर ज्यादा एक्टिव हैं। नवाजुद्दीन के साथ उनकी कई वेब सीरिज आ चुकी है।