मोदी का अरुणाचाल के विकास पर विशेष ध्यान : राज्यपाल

0
95
इटानगर : अरुणाचल प्रदेश के राज्यपाल ब्रिगेडियर (सेवानिवृत्त) बी. डी. मिश्रा ने बुधवार को कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार का अरुणाचल प्रदेश के विकास पर विशेष ध्यान है।

उन्होंने अरुणाचल प्रदेश के 33वें स्थापना दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में कहा, हमने इस दिशा में काफी कुछ प्राप्त किया है और इसका श्रेय राज्य के प्रत्येक नागरिकों को जाता है, जिन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री पेमा खांडू के नेतृत्व में राज्य में विकास कार्य के लिए सरकार और प्रशासन की सहायता की।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री खांडू, केंद्रीय गृहराज्य मंत्री किरण रिजिजू और अन्य गणमाण्य व्यक्ति मौजूद थे।

मिश्रा ने कहा कि केद्र व राज्य सरकार, दोनों गावों में बिजली पहुंचाने, सभी घरों में शौचालय मुहैया कराने, सभी गांवों तक सड़क पहुंचाने और सभी रसोई तक गैस कनेक्शन पहुंचाने के लिए अपना श्रेष्ठ प्रयास कर रहीं हैं।

पुलवामा में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को श्रद्धांजलि देते हुए उन्होंने इस बात पर दुख भी प्रकट किया कि राज्य के कुछ युवा खासकर पूर्वी जिलों के युवा बंदूक और मादक पदार्थ संस्कृति की ओर आकर्षित हो रहे हैं।

उन्होंने कहा, मैं उनकी भलाई के लिए उनसे समाज की मुख्यधारा में शामिल होने की अपील करता हूं।

उन्होंने युवाओं को मादक पदार्थ के सेवन के प्रति आगाह करते हुए कहा कि यह युवाओं, उनके परिवार और समाज को बर्बाद कर रहा है।