मोदी ने ममता से कहा, मेरी भद्दी तस्वीर बनाइए, मैं एफआईआर नहीं करूंगा

0
49

टाकी(पश्चिम बंगाल) : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममजा बनर्जी पर उनका मीम बनाने वाली भाजपा की युवा नेता को गिरफ्तार करने के लिए निशाना साधा और बनर्जी से उनकी सबसे भद्दी तस्वीर बनाने के लिए कहा। इसके साथ ही उन्होंने आश्वासन दिया कि वह इसके लिए उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज नहीं करवाएंगे।

बनर्जी पर अहंकारी और असिहष्णु होने का आरोप लगाते हुए मोदी ने कहा कि तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो बंगाल को आपातकाल के समय में ले गई हैं और न केवल भाजपा के विरुद्ध बल्कि यहां के लोगों के विरुद्ध भी युद्ध छेड़ा है।

उन्होंने कहा, केवल एक फोटो के लिए इतना गुस्सा क्यों? दीदी आप अपने आप को एक कलाकार, पेंटर कहती हो। मैंने सुना है कि नारदा और शारदा के नाम पर आपकी पेंटिंग करोड़ों में बिकती है।

उन्होंने कहा, आज, मैं आपको आपके क्रोध के संबंध में कुछ कहना चाहता हूं। मेरी सबसे भद्दी से भद्दी तस्वीर बनाइए और जब 23 मई के बाद मैं शपथ ग्रहण करूंगा तब आप मुझे यह तस्वीर भेंट में दीजिए। मैं इसे प्यार के साथ स्वीकार करूंगा और जीवनभर अपने साथ रखूंगा। मैं आपके विरुद्ध एफआईआर दर्ज नहीं करूंगा।

उन्होंने कहा कि बंगाल में स्थिति ऐसी बन गई है कि भाजपा नेताओं को यहां रैली करने नहीं दिया जा रहा है, मतदाताओं को मताधिकार का प्रयोग करने से रोका जा रहा है, भाजपा उम्मीदवारों पर हमले हो रहे हैं और जो जय श्री राम के नारे लगा रहे हैं, उन्हें जेलों में भेजा जा रहा है।