मीडिया ने कंगना से माफी की मांग की

0
158

मुंबई : अभिनेत्री कंगना रनौत द्वारा उनकी आगामी फिल्म जजमेंटल है क्या के प्रेस इवेंट पर एक वायर सर्विस पत्रकार संग हाल ही में अभद्र बहस के मद्देनजर मीडिया ने रनौत से सार्वजनिक रूप से माफी मांगने की मांग की है।

ऐसा तब हुआ जब कंगना ने अपनी आखिरी रिलीज मणिकर्णिका : द क्वीन ऑफ झांसी पर नकारात्मक टिप्पणी करने को लेकर एक पत्रकार पर सवाल उठाया। इस घटना के बाद सोशल मीडिया पर लोगों के बीच बहस छिड़ गई कि कंगना का बर्ताव सही था या गलत।

सोशल मीडिया यूजर्स के एक समूह ने मीडिया के पत्रकार के साथ किए गए व्यवहार की निंदा की और मीडिया से कंगना का बहिष्कार करने को कहा।

एक यूजर ने ट्वीट किया, बीमार मानसिकता। अगर यह अब माफी के काबिल नहीं है तो बॉलीवुड मीडिया को कंगना का बहिष्कार करना चाहिए।

एक अन्य यूजर ने लिखा, कंगना रनौत का यह उद्दंड व्यवहार स्पष्ट रूप से अपनी हैसियत का दुरुपयोग पत्रकार को डराने और धमकाने के लिए किया जा रहा है।

रिपोर्ट के मुताबिक, कंगना के माफी मांगने के मुद्दे को लेकर कुछ वरिष्ठ पत्रकारों ने मंगलवार को जजमेंटल है क्या की निर्माता एकता कपूर से मिलने का फैसला लिया है। यह फिल्म 26 जुलाई को रिलीज होगी।