खराब पिच के कारण मैच रद्द, सीए ने लिया संज्ञान

0
112

मेलबर्न : आस्ट्रेलिया के घरेलू टूर्नामेंट शेफील्ड शील्ड में विक्टोरिया और वेस्टर्न आस्ट्रेलिया का मैच मेलनर्ब क्रिकेट ग्राउंड (एमसीजी) की खराब पिच के कारण रद्द कर दिया गया। क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) ने शनिवार को कहा है कि एमसीजी स्टाफ इस बात के लिए पूरी तरह से प्रयासरत रहेगा कि इस मैदान पर बॉक्सिंग डे पर आस्ट्रेलिया तथा न्यूजीलैंड के बीच होने वाले टेस्ट मैच में ऐसी स्थिति उतपन्न न हो।

खराब पिच के कारण कई बल्लेबाजों के गेंदें लगीं और अंपायरों मैच रद्द करने का फैसला किया। सीए के हेड ऑफ क्रिकेट पीटर रोच ने एक आधिकारिक बयान में कहा कि शेफील्ड शील्ड में जिस विकेट का इस्तेमाल किया गया है और बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच के लिए जो विकेट तैयार की गई है वो दोनों अलग हैं।

उन्होंने कहा, विक्टोरिया और वेस्टर्न आस्ट्रेलिया का मैच आज खराब पिच के कारण रद्द कर दिया गया इससे हम बेहद निराश हैं। लेकिन हम इस बात को भी मानते हैं कि एमसीजी पर इसी सीजन इससे पहले दो मैच खेले गए हैं।

उन्होंने कहा, मैट पेज और एमसीजी ग्राउंडस्टाफ के पास इस बात को सुनिश्चित करने के लिए पूरे दो सप्ताह है कि इस पिच को अंतर्राष्ट्रीय मापदंड का बनाया जाए।

उन्होंने कहा, हम इस बात का पता लगाने की कोशिश करेंगे कि एमसीजी पर इस तरह का अलग-अलग उछाल क्यों मिल रहा था। टेस्ट मैच को लेकर हम एमसीजी के स्टाफ के साथ करीबी तौर पर काम करेंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here