लालू यादव की बहू ऐश्वर्या घर से रोती हुई बाहर निकलीं, पिता ने कहा- ये कोई नई बात नहीं

0
107

DESK : तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय अचानक राबड़ी आवास से रोती हुई निकलीं और अपने पिता की गाड़ी में बैठकर मायके चली गईं। वो राबड़ी आवास से रोती हुई अकेली ही निकलीं थीं और फिर जानकारी के मुताबिक वो शाम को फिर अकेली ही राबड़ी आवास लौट आई।

इधर, राजनीतिक गलियारों में कयासों का दौर जारी है। लेकिन, ऐश्वर्या के पिता चंद्रिका राय ने कहा कि ये कोई नई बात नहीं है कि ऐश्वर्या अपने घर आई हों। मायके से ससुराल, ससुराल से मायके आना और जाना सामान्य प्रक्रिया है। वहीं ऐश्वर्या की मां पूर्णिमा राय ने भी कहा कि वो अपनी बहन से मिलने मायके आई थी और फिर ससुराल वापस लौट गईं।

दअरसल लालू प्रसाद के परिवार में बेटे-बहू में अलगाव का मामला कोर्ट में चल रहा है। ऐसे में चर्चा होना स्वाभाविक है। तेजप्रताप यादव की पत्नी ऐश्वर्या राय शुक्रवार को अचानक अपने ससुराल से रोती-बिलखती बाहर निकलीं तो चर्चा सरेआम होने लगी।

शुक्रवार की दोपहर करीब एक बजे ऐश्वर्या अपनी सास राबड़ी देवी के सरकारी आवास के मुख्य दरवाजे से रोती हुई बाहर निकलीं और सड़क पर सामने लगी अपने पिता की गाड़ी में तेजी से जाकर बैठ गई। ऐश्वर्या घर से अकेली निकली थी। गाड़ी में उनके पिता के ड्राइवर और सुरक्षा गार्ड थे। कहा जा रहा है कि कुछ देर के लिए वह अपने मायके गई और फिर लौट आईं। किंतु ससुराल से ऐश्वर्या के बाहर निकलने के अंदाज का असर दूर और देर तक होता रहा।

हालांकि यह पहला मौका नहीं है, जब वह राबड़ी देवी के आवास से बाहर निकली थीं। लालू परिवार से जुड़े सूत्र बताते हैं कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही ऐश्वर्या ससुराल में सहज नहीं है। शुरू में बेटे-बहू के झगड़े में तेजप्रताप को छोड़कर लालू का पूरा परिवार ऐश्वर्या के साथ खड़ा दिख रहा था, किंतु यह क्रम ज्यादा दिनों तक नहीं चल सका। चुनाव खत्म हो गया तो स्नेह पर भी विराम लग गया।