केविन और एनिको कर रहे अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद

0
31

लॉस एंजेलिस : अभिनेता केविन हार्ट और उनकी पत्नी एनिको साथ में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। हॉलीवुडरिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, 40 वर्षीय इस कॉमेडियन ने मंगलवार को इंस्टाग्राम पर बताया कि एनिको (35 वर्षीय) उनके दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रही हैं।

हार्ट ने बेबी बंप के साथ एनिको की एक तस्वीर साझा की और इसके कैप्शन में उन्होंने हैशटैगफैमिलीऑफसिक्स और हैशटैगब्लेस्ड लिखा।

एनिको ने भी इंस्टाग्राम पर अपनी एक मोनोक्रॉम तस्वीर को साझा करते हुए इस खबर का ऐलान किया। इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, बेबी हैशटैग2 इन सबके बीच हम आपसे दुआएं मांग रहे हैं, हम आपके बेहद आभारी हैं! जल्द ही परिवार में छठा सदस्य शामिल होने वाला है। हैशटैगग्लोइंगएंडग्रोइंग।

इस सेलेब्रिटी जोड़े ने साल 2016 में शादी की और साल 2017 में अपने पहले बेटे केंजो हार्ट का स्वागत किया। हार्ट की अपनी पहली शादी से भी दो बच्चे हैं, जिनके नाम क्रमश: हेवेन (15) और हेंड्रिक्स (12) हैं।

पेशेवर जिंदगी की बात करें, तो हार्ट फादरहुड नाम एक फिल्म का निर्माण कर रहे हैं और इसके साथ ही साथ वह नाइट स्कूल, माय ओन वर्स्ट एनेमी, द ग्रेट आउटडोर्स और मोनोपॉली जैसी परियोजनाओं के साथ भी जुड़े हुए हैं।