भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं अय्यर

0
108

पोर्ट ऑफ स्पेन : मध्यक्रम के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर का कहना है कि वह वेस्टइंडीज दौरे पर मिले मौकों का लाभ उठाते हुए भारतीय टीम में अपनी जगह पक्की करना चाहते हैं। भारत और वेस्टइंडीज के बीच तीन मैचों की वनडे सीरीज का पहला मैच बारिश के कारण धुल गया था जबकि दूसरा मैच रविवार को खेला जाएगा।

अय्यर ने भारत के लिए अभी तक पांच वनडे मैच खेले हैं और एक साल बाद टीम में वापसी कर रहे हैं। य्यर ने कहा, मेरे लिए एक युवा खिलाड़ी के रूप में एक साल बाद वापसी करते हुए टीम में अपनी जगह पक्की करना बहुत महत्वपूर्ण है।

उन्होंने कहा, जब आपको टीम में अपनी जगह पक्की करनी होती है तब आपको मौके की तलाश होती है, और मुझे लगता है कि इस बार मुझे मौका मिलेगा और मैं इसका उपयोग करूंगा।

विश्व कप के बाद से भारतीय टीम को नंबर-4 बल्लेबाज के बारे में चर्चा करने का मौका नहीं मिला। अय्यर का कहना है कि टीम प्रयोग करेगी और कई बल्लेबाजों को मौका देगी।

अय्यर ने कहा, यह पूरी तरह से मैनेजमेंट का फैसला है कि वह मुझे कहां खिलाना चाहते हैं। जाहिर तौर पर नंबर चार की जगह खाली है और वे युवाओं को मौका देना चाहते हैं। अभी उस पायदान पर किसी की जगह पक्की नहीं है।

उन्होने कहा, व्यक्तिगत रूप से मैं केवल चौथे नंबर पर बल्लेबाजी के बारे में नहीं सोच रहा हूं। मैं ऐसा खिलाड़ी बनना चाहता हूं जो किसी भी नंबर पर बल्लेबाजी कर सके या आप किसी भी स्थिति में हों तो आप उस मौके का फायदा उठा पाएं।