भारत के परमाणु बम दिवाली के लिए नहीं : मोदी

0
25

बाड़मेर :प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को कहा कि भारत अब पाकिस्तान के परमाणु खतरे से डरने वाला नहीं है, क्योंकि आज भारत जल, थल, वायु तीनों मध्यमों में परमाणु हमले करने की क्षमता के साथ विश्व शक्तियों में शामिल है।

मोदी ने यहां एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा, राजग सरकार ने आतंकवादियों के दिल और दिमाग में भय पैदा कर दिया है। हम आतंकवादियों को उनके घरों में घुसकर मारते हैं। अब भारत पाकिस्तानी धमकियों से डरने वाला नहीं है।

उन्होंने कहा, एक समय था जब पाकिस्तान हर दूसरे दिन भारत को धमकी देता रहता था और कहता था हमारे पास परमाणु बटन है, हमारे पास परमाणु बटन है, जिसे हमारे मीडया ने रिपोर्ट किया था।

मोदी ने उपस्थित जन समूह से पूछा, फिर हमें क्या करना है? क्या यह (भारतीय परमाणु शस्त्रागार) दिवाली के लिए हैं?

कांग्रेस और अन्य विपक्षी दलों पर हमले करते हुए उन्होंने कहा, हमने पाकिस्तान को दुनिया भर में भीख मांगने पर मजबूर किया। यह आपको लगता है कि मैंने सही किया, लेकिन कांग्रेस और उसके सहयोगियों को सही नहीं लगता।

उन्होंने कहा, वे सोचते हैं कि आतंकवाद और राष्ट्रीय सुरक्षा चर्चा का विषय नहीं है। वे सोचते हैं कि मोदी भारतीय सम्मान और शौर्य के बारे में बातें न करें। आखिर क्यों? क्या मैं यहां किसी भजन मंडली में हिस्सा लेने के लिए हूं?