सुपर 30 की सफलता पर ऋतिक ने दी पार्टी, शामिल हुए आनंद

0
250

पटना : सुपर 30 के संस्थापक आनंद कुमार ने फिल्म सुपर 30 की सफलता के बाद अभिनेता ऋतिक रौशन के आमंत्रण पर मुंबई में उनके परिवार के साथ विशेष रात्रि भोज में शामिल होकर पुरानी यादों को ताजा किया।

आनंद कुमार के साथ उनके छोटे भाई प्रणव कुमार भी इस सक्सेस पार्टी में शामिल हुए। इस अवसर पर फिल्म के निर्देशक विकास बहल, निर्माता मधु मंटेना और ऋतिक रौशन के माता-पिता, चाचा के अलावा परिवार के अन्य सदस्य भी मौजूद थे।

पार्टी का आयोजन शुक्रवार को ऋतिक रौशन ने आनंद कुमार के सम्मान में किया था।

आनंद ने पटना लौटने पर कहा, वह एक मजेदार पल था। मुझे यह जानकर बहुत खुशी हुई कि ऋतिक रौशन कि माताजी ने सुपर 30 फिल्म को इतना पसंद किया कि उसे सिनेमाघर में नौ बार देखी।

ऋतिक ने एक बयान में कहा, कल, हम सभी मुस्कुराए और हंसी के साथ सुपर 30 की कठिन यात्रा के बारे में बातें की।

आनंद ने कहा कि वह फिल्म के माध्यम से अपनी कहानी जनता के सामने पेश करने के लिए ऋतिक के प्रति आभारी हैं। इस आयोजन में सुपर 30 फिल्म की तैयारी को लेकर किए गए कई पुराने क्षणों को भी याद किया गया।

आनंद कुमार ने अपने सोशल मीडिया पर लिखा, ऋतिक के पिताजी राकेश रौशन जिस तरह मेरे प्लेट में अपने हाथों से बार-बार कुछ खाने को दे रहे थे, मैं भावुक हो गया और मुझे मेरे पिताजी याद आ गए।

आनंद कुमार ने बताया कि ऋतिक न सिर्फ बड़े अदाकार हैं, बल्कि दिल से भी बहुत बड़े इंसान हैं। सुपर 30 ने बॉक्स ऑफिस पर अब तक 317 करोड़ रुपये कमाई की है।