हॉकी इंडिया ने राष्ट्रीय कैम्प के लिए 33 खिलाड़ियों का चयन किया

0
596

नई दिल्ली : हॉकी इंडिया ने शनिवार को सीनियर पुरुष टीम के राष्ट्रीय कैम्प के लिए 33 संभावित खिलाड़ियों का चयन किया है। यह कैम्प बेंगलुरू में 2 से 22 सितंबर तक चलेगा। इसके बाद, भारतीय टीम बेल्जियम दौरे पर जाएगी।

सभी खिलाड़ी रविवार को बेंगलुरू स्थित भारतीय खेल प्राधिकरण (साई) सेंटर में कोच ग्राहम रीड को रिपोर्ट करेंगे। टीम अक्टूबर-नवंबर में होने वोल ओलम्पिक क्वालीफायर के लिए भी तैयारी करेगी।

रीड ने कहा, हम पिछले कुछ महीनों से इस टीम के साथ अच्छी गति प्राप्त की है। खिलाड़ी इस कैम्प में आएंगे और टीम के प्रदर्शन के सभी पहलुओं में सुधार करने के लिए तैयार होंगे। अधिक मौके बनाना, डिफेंस में सुधार करना और एक-दूसरे को बेहतर बनाने के लिए मिलकर काम करना इस कैम्प के प्रमुख पहलू होंगे।

उन्होंने कहा, सितंबर के अंत में हम दुनिया की कुछ सर्वश्रेष्ठ टीमों के साथ खेलने और प्रशिक्षण के लिए यूरोप की यात्रा करेंगे। हमें इसके लिए तैयार रहने की जरूरत है, यह अक्टूबर-नवंबर में होने वाले ओलम्पिक क्वालीफायर के लिए एक बड़ा मंच प्रदान करेगा।

संभावित खिलाड़ी :

गोलकीपर: पी.आर.श्रीजेश, सूरज करकेरा, कृष्ण बहादुर पाठक।

डिफेंडर : हरमनप्रीत सिंह, बीरेंद्र लाकड़ा, सुरेंद्र कुमार, अमित रोहिदास, वरुण कुमार, रूपिंदर पाल सिंह, गुरिंदर सिंह, कोथाजीत सिंह खडंगबम, नीलम संदीप शेस, जर्मनप्रीत सिंह, दिप्सान टिर्की।

मिडफील्डर : मनप्रीत सिंह, सुमित, नीलकांत शर्मा, जसकरन सिंह, हार्दिक सिंह, विवेक सागर प्रसाद, आशीष कुमार टोपनो, सैय्यद नियाज रहीम, राज कुमार पाल।

फॉरवर्ड : मनदीप सिंह, आकाशदीप सिंह, शिलानंद लाकड़ा, गुरसाहिबजीत सिंह, शमशेर सिंह, सिमरनजीत सिंह, एसवी सुनील, गुरजंत सिंह, रमनदीप सिंह, ललित कुमार उपाध्याय।