गुरु रंधावा 15 शहरों की संगीत यात्रा के लिए तैयार

0
22

मुंबई : बॉलीवुड के मशहूर गायक गुरु रंधावा, हाई रेटेड गबरू इंडिया टूर 2.0 के तहत 15 शहरों में परफॉर्म करेंगे। आयोजन का पहला चरण 18 मई से 8 जून तक सात शहरों में आयोजित होगा। इसकी शुरुआत हैदराबाद से होगी और जमशेदपुर में इसका समापन होगा। दूसरे चरण की घोषणा अभी नहीं हुई है।

पिछले साल बॉलीवुम गुरु रंधावा हाई रेटेड गबरू टूर का पहला चरण आठ से ज्यादा शहरों में हुई थी और इसी साल मलेशिया में उनका पहला कॉन्सर्ट था।

गुरु रंधावा ने एक बयान में कहा, साल 2018 मेरे लिए काफी अच्छा रहा। एक कलाकार के लिए अपने फैन्स के सामने लाइव परफॉर्म करने से बढ़कर दुनिया में और कोई बड़ा सुख नहीं है और इसी अनुभूति की लालसा मुझमें सबसे ज्यादा है।

उन्होंने यह भी कहा, इस साल के सफर में शानदार स्तर पर प्रदर्शन करने के लिए मैं बहुत उत्साहित और पूरी तरह से चार्ज हूं। गुरु रंधावा हाई रेटेड गबरू, सूट सूट, पटोला, बन जा तू मेरी रानी और लाहौर इन गानों के लिए मशहूर हैं।

गुरु रंधावा हाई रेटेड गबरू इंडिया टूर 2.0 पर टिप्पणी करते हुए बॉलीवुम- परसेप्ट लाइव के बिजनेस हेड जामनजय सेहगल ने कहा, पिछले साल के दौरे की सफलता के बाद हम भारतीय दर्शकों के लिए गुरु रंधावा के साथ बॉलीवुम की वापसी के लिए तैयार है। पिछल्ले साल के मुकाबले यह इस बार और भी बड़ा, शानदार और बेहतर होगा।