गठबंधन में देरी के लिए कांग्रेस व आप ने एक-दूसरे को जिम्मेदार बताया

0
11

नई दिल्ली : दिल्ली में कांग्रेस व आम आदमी पार्टी (आप) के बीच गठबंधन के मुद्दे को सार्वजनिक करते हुए सोमवार को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और आम आदमी पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने राष्ट्रीय राजधानी में दोनों दलों के बीच गठजोड़ को लेकर ऊहापोह के लिए एक-दूसरे को जिम्मेदार बताया।

एक ट्वीट में राहुल ने कहा कि कांग्रेस दिल्ली में आप के लिए चार संसदीय सीट छोड़ने के लिए तैयार है।

गांधी ने लिखा, दिल्ली में कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन का अर्थ भाजपा का सफाया होगा। इसे सुनिश्चित करने के लिए कांग्रेस दिल्ली में चार सीट आप को देने के लिए तैयार है। लेकिन केजरीवाल ने एक और यू टर्न ले लिया है! हमारे दरवाजे अभी भी खुले हैं लेकिन समय तेजी से निकल रहा है।

इसके जवाब में केजरीवाल ने हिंदी में ट्वीट करते हुए कहा कि उन्होंने कोई यू टर्न नहीं लिया है और उन्हें गांधी की टिप्पणी से दुख हुआ है।

केजरीवाल ने ट्वीट किया, कैसा यू टर्न? बातचीत अभी भी जारी है। आपके ट्वीट से लगता है कि आप गठबंधन नहीं चाहते, केवल इसका दिखावा कर रहे हैं। मुझे अफसोस है कि आप ऐसे बयान दे रहे हैं। आज मोदी-शाह से देश को बचाना बेहद जरूरी है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि आप उत्तर प्रदेश और अन्य जगहों पर मोदी विरोधी वोट को विभाजित कर मोदी की मदद कर रहे हैं।