एआई, इंडिगो दे रहीं कोलंबो के टिकट रद्द कराने पर शुल्क में छूट

0
21
नई दिल्ली : श्रीलंका में रविवार को हुए आतंकवादी हमलों के मद्देनजर एयर इंडिया और इंडिगो ने 24 अप्रैल तक कोलंबो जाने और आने वाले यात्रियों के लिए रद्दीकरण और पुनर्निर्धारण शुल्क की छूट देने की घोषणा की है।

राष्ट्रीय विमानन कंपनी ने ट्वीट कर कहा, श्रीलंका की स्थिति को देखते हुए 24 अप्रैल, 2019 तक कोलंबो से/कोलंबो के लिए टिकटों को रद्द कराने या किस दूसरे दिन की बुकिंग कराने पर लगने वाले सभी तरह के शुल्क में छूट दी जा रही है।

इसने यात्रियों से अनुरोध किया कि वे कोलंबो में कोलंबो अंतरराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुरक्षा जांच को पूरा के लिए समय से थोड़ा पहले यात्रा के लिए आएं।

इंडिगो ने ट्वीट किया, कोलंबो में हालिया घटनाओं के मद्देनजर, हम 24 अप्रैल, 2019 तक कोलंबो से/के लिए सभी उड़ानों के लिए यात्रा के पुनर्निर्धारण या रद्द करने पर पूर्ण शुल्क माफी प्रदान कर रहे हैं। हम प्रभावितों के लिए प्रार्थना कर रहे हैं।

श्रीलंका की पुलिस के मुताबिक, ईस्टर संडे को हुए कई धमाकों में अब तक 207 लोगों की मौत हो चुकी है, जबकि 450 से ज्यादा लोग घायल हैं। कुल मिलाकर देश में आठ विस्फोट किए गए हैं, जिसमें छह विस्फोट सुबह और दो दोपहर में हुए हैं। सोमवार की सुबह 6 बजे तक कर्फ्यू लगा दिया गया है।

–आईएएनएस