दशॉ सिस्टम्स ने छोटी कंपनियों के लिए नए एप्स पोर्टफोलियो उतारे

0
88

डलास : छोटी और मध्यम आकार की कंपनियों को अधिक नवोन्मेषी बनाने में मदद करने के लक्ष्य के साथ वैश्विक डिजाइन सॉफ्टवेयर दिग्गज दशॉ सिस्टम्स ने 3डीएक्सपीरिएंस डॉट वर्क्‍स लांच किया है, जो 3डीएक्सपीरीएंस प्लेटफार्म पर उद्योग के लिए एप्लिकेशंस का नया पोर्टफोलियो है।

कंपनी ने यहां सॉलिडवर्क्‍स वर्ल्ड 2019 में इसे सोमवार को लांच किया। दशॉ सिस्टम्स ने 3डी डिजाइन और इंजीनियरिंग समुदाय, 3डी एक्सपीरिएंस को समर्पित सालाना सम्मेलन में इसका खुलासा किया। वर्क्‍स अनिवार्य रूप से एकल डिजिटल वातावरण में डिजाइन, सिमुलेशन और मैनुफैक्चरिंग एंटरप्राइज रिसोर्स प्लानिंग (ईआरपी) क्षमताओं को एक एकल डिजिटल वातावरण में लाता है।

सॉलिडवर्क्‍स एक सॉलिड मॉडेलिंग कंप्यूटर-एडेड डिजाइन (सीएडी) और कंप्यूटर-एडेड इंजीनियरिंग (सीएई) कंप्यूटर प्रोग्राम है, जो माइक्रोसॉफ्ट पर रन करता है।

दशॉ सिस्टम्स के उपाध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी बनार्ड चार्ल्स ने यहां संवाददाताओं से कहा, दुनिया भर की छोटी और मध्यम कंपनियों को बढ़ने के लिए डिजिटल समाधान की जरूरत होती है, लेकिन उनके आकार के हिसाब से कौन-सा समाधन सही होगा, यह पता लगाना उनके लिए लंबे समय से चुनौती रही है। 3डीएक्सपीरिएंस डॉट वर्क्‍स की पेशकश के साथ हम उनके लिए प्रभावी प्लेटफार्म लेकर आए हैं।

उन्होंने कहा, 3डीएक्सपीरिएंस प्लेटफार्म इस श्रेणी की कंपनियों के व्यवसायिक परिचालनों के लिए बेंचमार्क बनेगी, जोकि सस्ता और लागू करने में आसान है।