अखिल भारतीय स्नातक संघ गाजियाबाद महानगर की बैठक, युवाओं को आत्मनिर्भर बनाने का लिया गया संकल्प

उत्तर प्रदेश

गाजियाबाद संवाददाता: अखिल भारतीय स्नातक संघ गाजियाबाद की प्रथम बैठक महानगर अध्यक्ष उमाशंकर सिंह के आह्वान पर रीना चौधरी की अध्यक्षता में आदित्य वर्ल्ड सिटी में रविवार (19 सितंबर) को संपन्न हुई. इस बैठक में युवाओं को आत्मनिर्भर बनने में मदद करने और उन्हें स्व-रोजगार के लिए प्रेरित करने का संकल्प लिया गया.

इस मौके पर महानगर मीडिया प्रभारी शैलेश पांडे ने स्वागत एवं परिचय भाषण से बैठक का आरंभ किया. क्षेत्रीय महामंत्री अनिल कुमार गुप्ता के उद्घोषणा भाषण से बैठक की औपचारिक शुरुआत हुई. इसमें उन्होंने स्नातक संघ के उपस्थित पदाधिकारियों को संबोधित किया और इस संघ की महत्ता को सबके सामने रखा. उन्होंने कहा कि हमारा मुख्य लक्ष्य ज्यादा से ज्यादा युवाओं को स्व-रोजगार के लिए प्रेरित करना है, ताकि वे खुद भी आत्मनिर्भर बन सकें और दूसरों को भी रोजगार दे सकें.

स्नातक संघ के प्रदेश महामंत्री प्रतीक कंसल ने इस संघ के विस्तार और लोगों को स्नातक संघ की आवश्यकता क्यों है इसके बारे में विस्तृत रूप से बताया. इस बैठक में महानगर के अनेक पदाधिकारी और क्षेत्र के स्नातक वर्ग के लोग उपस्थित हुए जिसमें प्रमुख रूप से कुमार पुंडरीक, अतुल मिश्रा, निरंजन यादव, पंकज कुमार, अमरदीप सिंह, गौरव आदि उपस्थित रहे.