महाराष्ट्र सड़क दुर्घटना में सिपाही समेत 5 की मौत

0
157

सोलापुर (महाराष्ट्र), 27 फरवरी (आईएएनएस)| शहर के बाहरी इलाके में मंगलवार तड़के एक तेज रफ्तार जीप सड़क किनारे खड़ी कार से टकरा गई, जिसमें एक पुलिस अधिकारी समेत पांच लोगों की मौत हो गई। सोलापुर तालुका पुलिस थाने की जे.एन. फुलारी के मुताबिक, घटना सुबह करीब 6:30 बजे सोलापुर-तुलजापुर राजमार्ग पर स्थित सड़क किनारे बने रेस्तरां के बाहर हुई।
फुलारी ने आईएएनएस को बताया, “प्राथमिक जांच के मुताबिक, जीप चालक ने अचानक ही नियंत्रण खो दिया और शीतल होटल के बाहर खड़ी कार के साथ गाड़ी टकरा गई।”
उन्होंने कहा कि इस दर्दनाक हादसे में जीप सवार कम से कम पांच लोगों की मौत हो गई और सात अन्य घायल हो गए।
मृतकों में सोलापुर शहर के 26 वर्षीय पुलिस सिपाही मोहम्मद अखलकपाशा पाटिल, 32 वर्षीय जमीर हुसैन पाटिल, 26 वर्षीय टीपू सुल्तान उमरसाहेब चप्पड़बंद, 53 वर्षीय अब्दुल हुसैन चप्पड़बंद और 50 वर्षीय अमिर हमजा नवंदगी हैं।
स्थानीय नागरिकों का कहना है कि जीप चालक राजमार्ग पर अचानक सामने आए जंगली सूअर को बचाने के प्रयास में कार पर से नियंत्रण खो बैठा और बाहर खड़ी गाड़ी के साथ उसकी जीप जा टकराई।
टक्कर का प्रभाव इतना जबरदस्त था कि जीप और उसमें बैठे लोग राजमार्ग के किनारे बने गड्ढे में जा गिरे जबकि खड़ी सीडान कार एक धातु के ढेर में तब्दील हो गई।