रुबीना दिलाइक ने पति अभिनव शुक्ला के साथ संगीत वीडियो की घोषणा

भारत मनोरंजन राजनीति

बिग बॉस 14 की विजेता रुबीना दिलाइक अपने पति और बिग बॉस 14 के सह-प्रतियोगी अभिनव शुक्ला के साथ एक ‘बेहद खास’ म्यूजिक वीडियो के लिए काम कर रही हैं।

‘शक्ति अस्तित्व के एहसास की’ की अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों द्वारा आगामी संगीत वीडियो की अटकलों की पुष्टि करने के लिए अपने इंस्टाग्राम का सहारा लिया। “आपके अनुमान धमाकेदार थे ……। हम @ ashukla09 ने कुछ बहुत ही खास पर काम किया, @vishalmisraofficial की खूबसूरत आवाज में हमारा नवीनतम गीत @vyrloriginals पर जल्द ही आ रहा है, ”33 साल पुराना लिखा।

इस घोषणा से युगल के प्रशंसक उत्साहित थे। एक ने कमेंट सेक्शन में लिखा, “इस जोड़ी को देखिए.. वे कितने परफेक्ट हैं, जबकि दूसरे ने कमेंट किया,” फायर इमोजीस के साथ रिकॉर्ड ब्रेकर।

पोस्ट के साथ की तस्वीर में, रुबीना को एक सुंदर सफेद अनारकली सूट पहने देखा जा सकता है, जबकि अभिनव ने एक सामन रंग का कुर्ता शर्ट पहना था।

दोनों की विशेषता वाला आगामी संगीत वीडियो विशाल मिश्रा द्वारा गाया गया है और इसे वीरल ओरिजिनल्स द्वारा निर्मित किया गया है।

रुबीना दिलाइक ने पहले बिग बॉस 14 में खुलासा किया था कि उनकी शादी एक कठिन दौर से गुजर रही है जहां वह और उनके पति तलाक लेने के कगार पर थे। हालांकि बिग बॉस की यात्रा लवबर्ड्स के बीच चीजों को ठीक करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।