राज कुंद्रा पोर्नोग्राफी मामला: मुंबई क्राइम ब्रांच ने कानपुर में उनके बैंक खाते जब्त किए

भारत मनोरंजन

पोर्नोग्राफी रैकेट मामले के संबंध में, मुंबई अपराध शाखा ने रविवार को कानपुर में व्यवसायी और अभिनेता शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा के दो स्टेट बैंक खातों को जब्त करने का निर्देश दिया था, भारतीय स्टेट बैंक के अधिकारियों ने कहा।

एसबीआई के अधिकारियों ने कहा कि इन दोनों बैंक खातों में करोड़ों रुपये जमा किए गए थे। रविवार को बैंक खातों को सीज करने के बाद कुंद्रा से जुड़ा एक और मामला सामने आया। सूत्रों ने बताया कि अरविंद श्रीवास्तव राज कुंद्रा की प्रोडक्शन कंपनी चलाते थे और पैसा अरविंद श्रीवास्तव की पत्नी हर्षिता को ट्रांसफर किया जा रहा था।

एएनआई से बात करते हुए श्याम नगर क्षेत्र में रहने वाले अरविंद के पिता एनपी श्रीवास्तव ने कहा, ”अरविंद पिछले दो साल से घर नहीं आया है और वह घर के खर्चे के नाम पर समय-समय पर पैसे भेजता रहता है” फरवरी 2021 में मुंबई एनपी श्रीवास्तव ने कहा कि क्राइम ब्रांच ने अरविंद के लिए लुकआउट नोटिस जारी किया है। हालांकि, अरविंद के पिता ने कहा कि उन्हें अरविंद के काम या हर्षिता के बैंक खाते में पैसे ट्रांसफर होने के बारे में कुछ भी पता नहीं है। पोर्नोग्राफी रैकेट मामले में राज कुंद्रा के चार कर्मचारियों के उनके खिलाफ गवाह बनने के एक दिन बाद।

कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई की देर रात 11 अन्य लोगों के साथ कथित तौर पर अश्लील फिल्में बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था और वह 27 जुलाई तक मुंबई अपराध शाखा की हिरासत में रहेंगे।
मुंबई क्राइम ब्रांच की संपत्ति प्रकोष्ठ ने रविवार को टेलीविजन अभिनेता और मॉडल गहना वशिष्ठ और दो अन्य लोगों को पोर्नोग्राफी मामले में पूछताछ के लिए तलब किया। इस बीच, पोर्न फिल्म मामले की जांच करते हुए, मुंबई पुलिस की अपराध शाखा ने तलाशी के दौरान कुंद्रा के वियान और मुंबई के अंधेरी में जेएल स्ट्रीम कार्यालय में एक छिपी हुई अलमारी पाई है।