जब लालू ने राबड़ी से फोन पर की बात, कहा- ठीक बा इहां, बोलअ चिंता मत करीह लोग…

0
308


Rajpath Desk : चारा घोटाले के दो मामले में बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री व राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद ने शुक्रवार को हाजिरी लगाई। दुमका और डोरंडा मामले में लालू के साथ पूर्व सांसद डॉ. आरके राणा सहित अन्य आरोपियों को बिरसा मुंडा केंद्रीय जेल से लाकर पेश किया गया था।
लालू को सबसे पहले दुमका कोषागार से अवैध निकासी से संबंधित मामले में सीबीआइ के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत में पेश किया गया। इस दौरान लालू अधिवक्ता और राजद के नेताओं से घिरे रहे। चाय की चुस्की भी ली। पान मसाला भी खाने से नहीं चूके। साथ ही लालू ने मोबाइल पर पत्नी राबड़ी देवी से भी बात की। उन्होंने कहा ठीक बा इहां, बोलअ, चिंता मत करीह लोग… हम ठीक से बानी…।
लालू के करीबी भोला यादव ने मोबाइल लगाकर उनके हाथों में यह कहते हुए दिया था कि मैडम लाइन पर हैं। लालू ने मीडियाकर्मियों को भी नसीहत देने से परहेज नहीं किया। उन्होंने कहा कि दोनों पक्षों की बातों को छापा करें। कोर्ट के सब बाते छाप दे त., खैनी-उईनी भी खाय द। थूकत बानी ऊहो छपअता…। जेल अइह त पता चली…।
सोमवार को साक्ष्य प्रस्तुत करने का अंतिम मौका
दुमका कोषागार मामले में विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह की अदालत ने अल्फावेटिकल नाम पुकारते हुए सभी आरोपियों को मामले में बचाव साक्ष्य प्रस्तुत करने को कहा। शुक्रवार को किसी की ओर से गवाह प्रस्तुत नहीं किया गया। अदालत ने आरोपियों को बचाव साक्ष्य प्रस्तुत करने का अंतिम मौका देते हुए सुनवाई की अगली तिथि 15 जनवरी निर्धारित की।