रायबरेली : (आईएएनएस/आईपीएन)। जनपद के जायस इलाके में सोमवार तड़के एक ओवरलोडेड ट्रक अनियंत्रित होकर दीवार तोड़कर घर में जा घुसा, जिसकी चपेट में आने से घर में सो रही दादी और पोते की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो बहनें और एक भाई घायल हुए हैं। 

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया है। साथ ही फरार चालक की तलाश शुरू कर रही है।

पुलिस के मुताबिक, जायस थाना क्षेत्र में गांधीनगर चौराहे के पास सोमवार तड़के ढाई बजे मोरंग लाद कर आ रहा ओवरलोडेड ट्रक सामने से आ रहे डंपर को बचाने के चक्कर में अनियंत्रित हो गया और सड़क किनारे बने सावित्री उर्फ बदराइन के घर की दीवार तोड़ते हुए अंदर जा घुसा। इस हादसे में सावित्री (55) और उसके दिव्यांग पोते साजन (16) पुत्र राजू की मौत हो गई। वहीं सावित्री की बेटियां मंजू (30), आशा (32) और बेटा संजय (33) जख्मी हुए हैं।
चीख-पुकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने सभी को मलबे से निकाला और पुलिस को सूचना दी। इस बीच मौका पाकर चालक फरार हो गया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस चालक की तलाश कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here