सलमान खान ने कागज में बहुत अच्छे से एक कविता पढ़ी है : सतीश कौशिक

0
116

नई दिल्ली : अभिनेता सतीश कौशिक ने न केवल सलमान खान को अपनी आगामी फिल्म कागज के प्रस्तुतकर्ता के रूप में देखते हैं, बल्कि सुपरस्टार ने अपनी आवाज देकर इस फिल्म को एक नया बूस्ट भी दिया है।  014 में आई गैंग ऑफ घोस्ट्स के बाद कागज सतीश कौशिक की बतौर निर्देशक वापसी है।

सतीश कौशिक ने आईएएनएस को बताया, सलमान ने फिल्म में एक कविता पढी है, जो शुरूआत में और फिल्म के अंत में आती है। यह अजीम अहमद अब्बासी द्वारा लिखी गई एक बेहतरीन कविता है। सलमान ने इसे इतनी अच्छी तरह से पढ़ा था कि हमने प्रमोशन के लिए इसका एक वीडियो भी बनाने का फैसला किया। यह कागज की थीम पर आधारित है कि कैसे कागज (कागज) हमारे जीवन में इतना महत्वपूर्ण है।

पंकज त्रिपाठी-स्टारर इस फिल्म को मई में स्क्रीन पर आना था लेकिन कोविड-19 के कारण इसकी रिलीज को अब सही समय का इंतजार है।

उन्होंने आगे कहा, लॉकडाउन हटाए जाने के बाद, आपको कुछ नियमों का पालन करना होगा और सुरक्षा उपाय करने होंगे, ऐसा करना जरूरी है। लेकिन हां, मेरे पास बहुत काम है। मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट कागज पहले से ही पूरा हो चुका है। इसका पोस्ट-प्रोडक्शन काम बाकी है। इसे 15 मई को रिलीज किया जाना था, लेकिन यह संभव नहीं था इसलिए मैं थिएटर खुलने का इंतजार कर रहा हूं।

इस बीच, वह लॉकडाउन के दौरान पत्नी और बेटी के साथ परिवारिक जीवन का आनंद ले रहे हैं। उन्होंने कहा, हम एक साथ भोजन कर रहे हैं, लूडो, सांप और सीढ़ी खेल रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने अपने गायन कौशल का प्रदर्शन भी किया और एक टेक में गाना रिकॉर्ड किया था।