रॉयल चैलेंजर्स ने फोटो और नाम हटाए, कप्तान कोहली हैरान

0
34

हेमिल्टन : इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर ने अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया है। फ्रेंचाइजी के इस फैसले से कप्तान विराट कोहली भी हैरान हैं। कोहली को टीम के सोशल अकाउंट से लोगो को फोटो हटाए जाने की कोई जानकारी नहीं थी। जब उन्होंने गुरुवार को यह देखा तो हैरान रह गए और इसको लेकर टीम प्रबंधन से सवाल भी कर दिया।

कोहली ने ट्वीटर पर टीम को टैग करते हुए लिखा, पोस्ट गायब हो गया और कप्तान को इसकी कोई भी जानकारी नही दी गई। कृपया बताएं अगर आपको किसी मदद की जरूरत है। आईपीएल फ्रेंचाइजी बेंगलोर ने बुधवार को अपने सोशल मीडिया के कई अकाउंट्स से अपना प्रोफाइल फोटो और नाम हटा लिया था । इससे न सिर्फ उनके प्रशंसक बल्कि लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल भी हैरान थे।

न्यूजीलैंड दौरे से लौट रहे चहल ने ट्वीट कर लिखा था, अरे आरसीबी, ये क्या गुगली है? आपकी प्रोफाइल फोटो और इंस्टाग्राम पोस्ट कहां गई? कोहली की कप्तान वाली बेंगलोर की टीम ने अपने आधिकारिक ट्वीटर हैंडल का नाम बदल दिया है जिसने कई लोगों को हैरान कर दिया। अकाउंट ने अपनी डिस्प्ले पिक्च र और कवर फोटो को भी हटा दिया है और नाम बदल कर केवल रॉयल चैलेंजर्स कर दिया। यही इंस्टाग्राम और फेसबुक पर किया गया है।