राहुल गांधी ने बदला प्रधानमंत्री का नाम, कहा- Narendra Modi वास्तव में हैं Surender Modi

0
39

Rajpath Desk : कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने भारत और चीन के साथ गतिरोध को लेकर एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है। उन्होंने नरेंद्र मोदी का नाम ही बदल दिया है। दरअसल, राहुल गांधी ने अपने ट्विटर वॉल पर लिखा कि नरेंद्र मोदी वास्तव में सरेंडर मोदी (Surender Modi) हैं। इसके साथ उन्होंने एक खबर भी शेयर किया है।

राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बयान को लेकर आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री ने भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है। उन्होंने ट्वीट किया कि प्रधानमंत्री ने चीनी आक्रामकता के आगे भारतीय क्षेत्र को चीन को सौंप दिया है। कांग्रेस नेता ने सवाल किया कि अगर यह भूमि चीन की थी तो हमारे सैनिक क्यों शहीद हुए? वे कहां शहीद हुए? मोदी ने भारत-चीन तनाव पर बुलाई गई सर्वदलीय बैठक में कहा था कि न कोई हमारे क्षेत्र में घुसा और न ही किसी ने हमारी चौकी पर कब्जा किया है।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी से ‘‘तुच्छ राजनीति से ऊपर उठने” तथा राष्ट्रीय हित में एकजुट होकर खड़े होने को कहा। शाह की टिप्पणी गांधी द्वारा एक जवान के पिता के वीडियो पर टिप्पणी किए जाने के बाद आई है। वीडियो में एक जवान के पिता गलवान घाटी में 15 जून को चीनी सैनिकों के साथ हुई झड़प को लेकर बात करते नजर आते हैं।

शाह ने कहा कि राहुल गांधी से चीन के साथ झड़प को लेकर ‘‘राजनीति न करने” की बात कहते नजर आते हैं। उन्होंने ट्वीट किया कि एक वीर सैनिक के पिता ने बोला है और उन्होंने राहुल गांधी के लिए स्पष्ट संदेश दिया है।