नई दिल्ली : कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी के सोमवार को ट्विटर से जुड़ते ही उनके एक लाख से अधिक फॉलोवर्स बन गए। उनके फॉलोवर्स की संख्या हर सेकंड बढ़ रही है।

प्रियंका ने सोमवार को में पहली बार में ट्विटर पर अपने संपर्क का शुभारंभ किया। साथ ही, उन्होंने लोकसभा चुनाव के मद्देनजर उत्तर प्रदेश में चुनावी अभियान का आगाज करते हुए अपने भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के साथ लखनऊ में एक विशाल रोड शो में हिस्सा लिया।

ट्विटर पर प्रियंका के फॉलोवर्स लगातार बढ़ रहे हैं, हालांकि वह ट्विटर पर सिर्फ सात लोगों को फॉलो कर रही हैं, जिनमें उनकी पार्टी के ही लोग हैं। इनमें कांग्रेस के आधिकारिक हैंडल, उनके भाई राहुल गांधी, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट, पार्टी प्रवक्ता रणदीप सिंह सुरजेवाला, राज्यसभा सदस्य अहमद पटेल और कांग्रेस महासचिव ज्योतिरादित्य सिंधिया हैं।

प्रियंका गांधी के प्रमुख फॉलोवर्स में पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती भी शामिल हैं। भारतीय राजनेताओं में कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने सबसे पहले प्रियंका गांधी का ट्विटर पर स्वागत किया।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ट्विटर पर 4.54 करोड़ फॉलोवर्स के साथ देश के नेताओं में शीर्ष स्थान पर हैं और राहुल गांधी के ट्विटर पर 84.7 लाख फॉलोवर्स हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here