पणजी। गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर ने बुधवार को राज्य विधानसभा में बजट सत्र के दौरान कहा कि गोवा में कोई ड्रग माफिया नहीं है लेकिन राज्य में व्यापार, उपभोग और पारगमन के लिए तस्करी कर मादक पदार्थ लाया जा रहा है।
मुख्यमंत्री फिलहाल अग्न्याशय से संबंधित बीमारी के कारण मुंबई के एक अस्पताल में भर्ती हैं। उनके लिखित उत्तर को भाजपा की अगुवाई वाली गठबंधन सरकार में वरिष्ठ कैबिनेट मंत्री सुदीन धवलीकर ने सदन में प्रस्तुत किया। सुदीन को पर्रिकर की अनुपस्थिति में सदन का नेता चुना गया है।
पर्रिकर ने लिखित जवाब में कहा, गोवा में किसी तरह के ड्रग माफिया की उपस्थिति नहीं है। लेकिन, पर्यटन स्थल होने के कारण गोवा में व्यापार, उपभोग और पारगमन के लिए मादक पदार्थ तस्करी कर लाया जाता है।
लिखित जवाब में उन्होंने कहा, मादक पदार्थ से संबद्ध गतिविधियों में शामिल ड्रग डीलर-संदिग्ध गुप्त और सुव्यवस्थित ढंग से काम करते हैं। इनकी गतिविधियों की सूचना सूत्रों के माध्यम से जुटाई जाती है और छापेमारी होतीं हैं। साथ ही इन अपराधों को अंजाम देने वाले अपराधियों को गिरफ्तार किया जाता है।
मुख्यमंत्री कांग्रेस विधायक दिगंबर कामत, अंतोनियो फर्नांडिस, विलफ्रेड डीसा, क्लाफासियो डायस और इसीडोर एल्केसिन्हो फर्नांडिस के सवालों पर जवाब दे रहे थे।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here