चेन्नई : द्रविड़ मुनेत्र कड़गम (द्रमुक) के अध्यक्ष एम.के.स्टालिन ने गुरुवार को कहा कि मोदी सरकार राज्यपालों को भाजपा महासचिवों के रूप में तब्दील कर रही है। इसके साथ ही उन्होंने पुडुचेरी के मुख्यमंत्री के प्रति समर्थन जताया, जो उपराज्यपाल किरण बेदी के आवास के बाहर प्रदर्शन कर रहे हैं।

स्टालिन ने ट्वीट कर कहा, पुडुचेरी में असामान्य राजनीतिक स्थिति के लिए उपराज्यपाल का जिम्मेदार होना असंवैधानिक है। उन्होंने कहा, यह एक उदाहरण है कि भाजपा सरकार राज्यपालों को उनके पार्टी महासचिवों के रूप में तब्दील कर रही है। एक बार फिर, राज्यपाल के पद की जरूरत पर सवाल उठने लगे हैं।

नारायणसामी और उनके पांच मंत्रियों का बेदी के आधिकारिक आवास के बाहर गुरुवार को दूसरे दिन भी प्रदर्शन जारी रहा। नारायणसामी ने बुधवार को काली शर्ट और काली धोती पहनकर अपना विरोध शुरू किया था। वह बेदी के खिलाफ उनकी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं की इजाजत नहीं देने को लेकर प्रदर्शन कर रहे हैं।

उनके मंत्रिमंडल के सहयोगी और द्रमुक के विधायक भी प्रदर्शन में उनका साथ दे रहे हैं। नारायणसामी ने पूर्व आईपीएस अधिकारी बेदी पर पुडुचेरी सरकार के रोजमर्रा के काम में दखल देने का आरोप लगाया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here