नई दिल्ली : कंप्यूटर विनिर्माण दिग्गज लेनोवो ने मंगलवार को थिंकशील्ड सुरक्षा समाधान लांच किया, जो उद्यमों और छोटे और मध्यम व्यवसायों (एसएमबीज) के बिजनेस डिवाइसों, डेटा, ऑनलाइन उपस्थिति और पहचान को सुरक्षित करने में मदद करता है।

थिंकशील्ड सुरक्षा समादान कंपनी के थिंकपैड्स, थिंकसेंटर्स और थिंकस्टेशंस लाइन अप के लिए उपलब्ध हैं, जिन्हें अप्रैल में लांच किया गया था। यह समाधान इन डिवाइसों की पूरे जीवन-चक्र तक सुरक्षा करेगा।

कंपनी ने एक बयान में कहा कि अन्य समाधान जहां ग्राहकी आधारित होते हैं, यह मॉडल यूजर्स की विशिष्ट सुरक्षा जरुरतों पर आधारित हैं और उनके लिए अनुरूप समाधान विकसित करता है।

लेनोवो इंडिया के निदेशक (कमर्शियल नेम्ड एकाउंट्स) रोहित मिधा ने कहा, आज के हाइपर कनेक्टेड दुनिया में 75 फीसदी से ज्यादा संगठनों को फिशिंग हमलों का सामना करना पड़ रहा है। हम कर्मचारियों के डिवाइस लाइफसाइकिल, डेटा, पहान और उनकी ऑनलाइन उपस्थिति को सुरक्षित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं। हम अपने इन-हाउस आरएंडडी नवोन्मेष के माध्यम से थिंकशील्ड में सुधार कर रहे हैं।

लेनोवो की वाईफाई सिक्योरिटी कोरोनेट की भागीदारी के साथ किसी असुरक्षित वायरलेस नेटवर्क से जुड़ने पर खतरों को भांपता है और यूजर्स को इसकी जानकारी मुहैया कराता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here