पाताल लोक ने धरती लोक को हिलाया!

0
35

नई दिल्ली : पाताल लोक की जबरदस्त सफलता को शब्दों में ढालना हो तो कहा जा सकता है कि पाताल लोक ने धरती लोक को हिला दिया है। सीरीज को मिल रही वाहवाही इस बात का सबूत है। दर्शक, इंडस्ट्री, आलोचकों और यहां तक कि ब्रांड सर्किट को भी इस थ्रिलर ने अपनी तरफ आकर्षित कर लिया है।

पाताल लोक 15 मई, 2020 को ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हो चुकी है। तब से, सोशल मीडिया पर सीरीज को मिल रही शानदार समीक्षा को देखते हुए, यह कहना गलत नहीं होगा कि यह डिजिटल प्लेटफॉर्म पर अब तक की सबसे अच्छी श्रंखला है।

यह सिलसिला सिर्फ यहीं तक सीमित नहीं है क्योंकि यहां तक कि प्रमुख ब्रांड पॉप संस्कृति के संदर्भ में पाताल लोक के तीनों लोक यानी स्वर्ग, पृथ्वी और अंडरवल्र्ड का उपयोग कर रहे है। नतीजन, पाताल लोक के मीम्स की धूम हर तरफ देखने मिल रही है।

सेलिब्रिटीज के बारे में बात करें, राजकुमार राव से लेकर अनुराग कश्यप, विराट कोहली और वरुण धवन तक- सभी इस इंवेस्टिगेटिव थ्रिलर की प्रशंसा कर रहे हैं। शो के निर्माता सुदीप शर्मा, कास्ट, स्टोरीलाइन इन सभी का प्रशंसाओं में प्रमुख उल्लेख है। दिलचस्प बात यह है कि, जयदीप अहलावत द्वारा अभिनीत पुलिस के किरदार ने जनता के दिलों में विशेष जगह बना ली है।