मुख्यमंत्री योगी ने बसपा मुखिया की अपील को सराहा

0
30

लखनऊ : राजनीतिक रूप से एक-दूसरे पर प्रहार करने वाले राजनीतिक दल कोरोनावायरस के संक्रमण से निपटने के लिए एकजुट दिख रहे हैं। संक्रमण से निपटने के अच्छे प्रयासों की सराहना भी कर रहे हैं।

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती की बसपा के सभी विधायकों से एक-एक करोड़ रुपया की मदद देने की अपील पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने बसपा मुखिया को धन्यवाद कहा है।

बसपा मुखिया की इस अपील पर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को धन्यवाद दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर पूरा देश इस महामारी के खिलाफ एकजुट होकर लड़ रहा है। यहां पर राजनैतिक पूर्वाग्रह से ऊपर उठकर देश की इस लड़ाई में सहभागी बनने वाले महानुभावों, सुधीजनों और संगठनों का यह दायित्व बनता है कि वे भी इस लड़ाई में सहभागी बनें।

बसपा प्रमुख मायावती ने ट्वीट कर अपनी पार्टी के सभी विधायकों से मदद की अपील की है। उन्होंने कहा कि सभी विधायक कोरोना महामारी से बचाव के लिए अपनी निधि से एक-एक करोड़ रुपया देने की अपील की है।

उन्होंने लिखा है कि देश भर में कोरोनावायरस की महामारी के प्रकोप के मद्देनजर खासकर उत्तर प्रदेश के बसपा के सभी विधायकों से भी अपील है कि वे भी पार्टी के सभी सांसदों की तरह अपनी विधायक निधि से कम से कम एक-एक करोड़ रुपये अति जरूरतमंदों की मदद हेतु जरूर दें।