चंडीगढ़| चंडीगढ़ पुलिस ने एक नागालिग की शिकायत पर एक व्यक्ति के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज किया है। लड़की ने शिकायत में कहा है कि वह यहां स्थित अपने स्कूल में मंगलवार को स्वतत्रंता दिवस समारोह मनाकर घर लौट रही थी, और उसी दौरान एक व्यक्ति ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

पुलिस ने कहा कि पीड़िता की उम्र 12-13 साल है, और उसे चिकित्सा जांच और इलाज के लिए एक सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
पुलिस ने कहा कि व्यक्ति ने सेक्टर 23 के चिल्ड्रन ट्रैफिक पार्क में गवर्नमेंट सीनियर सेकेंडरी स्कूल की आठवीं कक्षा की छात्रा के साथ यौनाचार किया।
चंडीगढ़ के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ईश सिंघल और अन्य पुलिस अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं। ये सभी सेक्टर 17 स्थित परेड मैदान में स्वतंत्रता दिवस समारोह में हिस्सा ले रहे थे।
पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पीड़िता ने कहा कि जब वह ट्रैफिक पार्क से गुजर रही थी, तभी आरोपी ने उसे एक नाले के पास खींच लिया और चाकू के बल पर उसके साथ दुष्कर्म किया।
यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब चंडीगढ़ में स्वतंत्रता दिवस पर हाई अलर्ट है।
कई सरकारी अधिकारी ट्रैफिक पार्क के मुख्य द्वार के पास ही रहते हैं।
चंडीगढ़ में यह घटना ऐसे समय में हुई है, जब इसके कुछ दिनों पूर्व भाजपा के राज्य अध्यक्ष सुभाष बराला के बेटे विकास बराला ने वर्णिका कुंडू का पीछा किया था और उसके अपहरण की कोशिश की थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here