लखनऊ/कासगंज: (आईएएनएस/आईपीएन)। गणतंत्र दिवस पर तिरंगा यात्रा को लेकर हुई हिंसा व युवक चंदन गुप्ता की हत्या मामले में पुलिस को शनिवार को एक और सफलता हाथ लगी है। शनिवार को कासगंज हिंसा व हत्या मामले में एसओजी टीम ने आरोपी राहत कुरेशी को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि इस मामले में अभी भी 14 आरोपी फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार दबिश दे रही है।

26 जनवरी को तिरंगा यात्रा के दौरान हुई हिंसा में युवक चंदन गुप्ता की हत्या कर दी गई। इसके बाद कई दिन तक जनपद के हालात सामान्य नहीं हो सके थे। इस मामले में पुलिस ने दो दिन पहले मुख्य आरोपी सलीम जावेद को गिरफ्तार किया था। वहीं आज पुलिस ने चंदन की हत्या के मामले में एक आरोपी राहत कुरैशी पुत्र जफर को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी के कब्जे से पुलिस को एक तमंचा मिला है।

पुलिस अधीक्षक पीयूष श्रीवास्तव की ओर से उदी गई जानकारी के मुताबिक, पुलिस ने शहर के इस्माइलपुर रोड से आज आरोपी राहत कुरैशी पुत्र जफर निवासी मोहल्ला नबाब को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने उसके पास से एक तमंचा और दो कारतूस बरामद किये हैं। पुलिस उससे पूछताछ करने में जुटी है।
चंदन हत्याकांड के नामजद आरोपियों में सलीम, वसीम और नसीम के अलावा जाहिद जग्गा, आसिफ हिटलर, असलम, असीम, नसरुद्दीन, आकरम, तौफीक, खिल्लन, शबाब, राहत, सलमान, मोहसिन, साकिब, बब्लू, नीशू और वासिफ शामिल हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here