हैदराबाद : वाईएसआर कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष वाई.एस.जगनमोहन रेड्डी की बहन वाई.एस.शर्मीला ने सोमवार को हैदराबाद पुलिस आयुक्त से सोशल मीडिया पर उन्हें बदनाम करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का आग्रह किया। शर्मीला, वाईएसआर कांग्रेस की नेता हैं। शर्मीला ने अपने खिलाफ आपत्तिजनक सामग्री पोस्ट करने वालों के खिलाफ शिकायत दर्ज करने के लिए पुलिस आयुक्त अंजनी कुमार से मुलाकात की।

शर्मीला के साथ उनके पति अनिल कुमार भी थे। शर्मीला ने लोकप्रिय तेलुगू फिल्म अभिनेता प्रभास के साथ उनका नाम जोड़कर झूठा प्रोपेगेंडा किए जाने की कड़ी आलोचना की। उन्होंने संवाददाताओं से कहा कि यह आम चुनावों से पहले राजनीतिक फायदा उठाने के लिए उन्हें बदनाम करने की साजिश है। आंध्र प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री वाई.एस.राजशेखर रेड्डी की बेटी शर्मीला का मानना है कि इस प्रचार के पीछे तेलुगू देशम पार्टी (तेदेपा) है।

शर्मीला ने कहा, इस तरह की गलत बात 2014 के चुनावों के पहले शुरू हुई थी और यह चुनावों के आने के साथ फिर से तेजी से हो रही है। मैंने चरित्र हनन करने वालों के खिलाफ उचित कार्रवाई की मांग की है। मेरा मानना है कि इस अफवाह के पीछे तेदेपा है। उन्होंने कहा कि वह प्रभास को नहीं जानतीं और उनकी कभी भी प्रभास से कोई बातचीत तक नहीं हुई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here